Ghar Baithe Mobile Phone Se Paise Kaise Kamaye
Paisa kamana koi aasan kaam nahi hai. Khaskar Android Mobile se . Lekin agar aap sahi man lagakar is par kaam karte hai. To aap Extra paise kama sakte hai. Vaise aapko Play Store me bahut si Asi Application mil jayegi. ki Jinki istemal karke aap apne Android mobile se paise kama sakte hai. Lekin aaj mai aapko yanha par asi 3 Application bataunga. Jiska istemal karke aap apne Android mobile se bhi ache khase paise kama sakte hai. Or yah Application 100 % safe hai. Iske sath hi hamne isme Sponsor ID(15833703) bhi dali hui hai. Aap jab bhi apne mobile me yah Application install kare To uske sign up karne ke baad me aap Sponsor ID ka istemal kare is se aapko 1$ extra milega.
Champcash
Yah application thode din pahle hi upload ki gaye thi. Jiske baad me yah dhire dhire popular ho gai hai. Aaaj yah play store par sabse popular Application hai. Yah Govt. se verify hui Application hai. Jiska istemal karke aap ache se paise kama sakte hai. Lekin aapko is Application me thodi sa hard work karna hoga. Uske baad hi aap is Application se Acche paise kama sakte hai. Is Application ne kuch month me apne lagbag 10 lakh se jyada member bana liye hai.
Isme aap dusre logo ke pass isko Refer kar ke bhi ache paise kama sakte hai. Logo ko bas Apni Sponsor ID(15833703) dalkar kuch Challenge pure karne hote hai. Isme aapko kuch Application download karni pad sakti hai. Iske download ke liye har ek user ko $1 free milta hai. Jiska price lagbag 64se 67 rupay ke bich rahta hai. Application ko 7 level me banta gaya hai. Jaise jaise aap kisi k o yah refer karte hai. Or isme Challenge complete karte hai. To aapka level badhta jayega or aapko ache paise milne shuru ho jayege.
Champcash Ko Kaise Install Kare
- Sabse pahle aap niche diye gaye link se Application install kar lijiye. Yanha se Download kare.
- Iske baad me isko aap open kar lijiye.
- Open karne ke baad aapko sabse pahle sign up karna hoga. Sponsor ID(15833703) jarur dalni hogi. Iske bina aapki Application shuru nahi hogi.
- Sponsor ID(15833703) par dalne par aapko 1$ free me milga.
- Iske baad me aapko ek Challenge diya jayega. Jisme aapko kuch Application install karni hai. Or unko ek se lekar 2 minute tak open rakhna hai.
- Challenge pura hone ke baad complete hona ke baad me aapko Champcash ke app me aapki income dikhye jayege.
Champcash App Se Paise Kaise Kamaye
Champcash Se Unlimited Kamai Kaise Kare
Aajkal Social Sharing ka bahut chaln hai. To aap is Application ki madadt se kisis bhi dost ko Invite kar sakte hai. Jis se jab bhi aap kisi dost ko share karte hai. Or vah is Application ko install karke aap ki Sponsor ID(15833703) dalta hai. To aapke dost or aapko 1$ tak ki kamai hoti hai. To is tarah se aap is application se ache paise kama sakte hai.
Is Application se aap ki tarah se paise istemal kar sakte hai.
1. Mobile recharge karke
2. Online shopping karke
3. Apne bank me transfer karke
Apne bank me transfer karne ke liye aapko apne is mobile wallet me kam se kam $ 10 hona bahut jaruri hai.
FreeCharge
Is Application ke bare me sabhi log jante hai. Kyonki yah bahut hi purini Application hai. Jo ki Aapko mobile recharge, DTH Recharge or bill payement karne ke liye istemal ki jati hai. Lekin kuch logo ko yah pata nahi hai. Ki iska istemal karke bhi aap achi Income kar sakte hai. Agar aap is par nayi ID banate hai. To aapko Rs. 50 ka cash back milta hai. Jisme aap code ka istemal karke recharge kar sakte hai. Freecharges se hui income ko aap apne mobile se bank me transfer nahi kar sakte hai. Iske liye aapko apne Recharge or Bill payment kar sakte hai. Ya aap is se Metro or bus ki ticket book kar sakte hai.
Freecharge Se Paise Kaise Kamaye
- Sabse pahle aapko Freecharge Application download karni hogi.
- Open karne ke baad me aapko sabse pahle Rs.50 ka recharge karna hoga. Jiske sath aap ROP0AO6 code ka istemal kar sakte hai. Jab aap recharge karege to aapko Cashback mil jayega.
- Is application ko refer karne par bhi aapko reward milta hai. Jab bhi aapki refer link se koi is application ko download karege to unko or Aapko Reward mil jayega.
- Is tarah se aap Freecharge se Income kar sakte hai.
Taskbuck
Agar aap apne mobile ka recharge karna chahte hai. To aap apne Android mobile me Taskbuck name se ej Application install kar sakte hai. Is Application ka istemal karke Aap apne Paytm me paise transfer kar sakte hai. Paytm se aap mobile recharge ya bank me bhi paise bhej sakte hai. Yah bahut hi achi Application hai. Jis se aap logo ko refer kar ke bhi paise kama sakte hai.
Taskbuck Se Paise Kaise Kamaye
- Sabse pahle aap Taskbuck Application Download kare.
- Uske baad me aap is application par sign up kare.
- Sign up kar ke baad me aapko Refer And Earn name se ek option dikhaya jayega. Aap us par click karke apne link ko share kar dijiye.
- Jab bhi aapke dost is Application ko Download karege To aapko uske download karne Reward milega.
- Yah reward Aap Paytm me transfer kar sakte hai.
- Yah bhi ek Achi Application hai. Jis se aap ache paaise kama sakte hai.
mCent Mobile Application Se Paise Kaise Kamaye
Uper hamne aapko kuch asi Application batai hai. Jinka istemal karke aap ache paise kama sakte hai. Unhi me se ek or bhi Application hai. Jo ki ache paise deti hai. In sab Application ke baad me mCent Application ka name aata hai. Is Application ki madadt se aap sirf apne mobile ka data recharge kar sakte hai. Ya Talk time ke liye recharge kar sakte hai.
mCent Application Kaise Shuru Kare
- Sabse pahle aapko is Application ko Download karna hoga.
- Uske baad me aapko Application open karke apna mobile number dalna hai.
- Mobile number dalne ke baad me mobile par ek SMS aayega.
- SMS Aane ke baad me application apne Aap Verify ho jayegi.
- Uske baad aapke samne kai option dikhaya jayege. Jisme aap koi bhi application download karke paise kama sakte hai.
- Iske alawa aap isko dosto ke sath share kar bhi ache paise kama sakte hai.
- Ek user ki joining par aapko ₹35 rupay tak milege or aap din me 10 user aaram se Invite kar sakte hai.
mCent App Se Paise Kaise Kamaye
Facebook Se Paise Kaise Kamaye

Jab se Facebook shuru hui hai. Uske baad me iska upyog din be din badhta hi ja raha hai. Iska istemal se ham kisi se baat karne photo upload karne Status update karne ke liye karte hai. Yah time pass ka acha sadhn hai. Lekin agar aap chahe to Facebook se paise kaise kama sakte hai.
Aapne Facebook par Page bhi dekhe hoge or unhe like bhi karte hoge. To agar aapka koi business hai. To aap uska Facebook page bana sakte hai. Or jaise jaise log aapke page ko like karge to logo ko aapke business ke bare me bata lagega or aapke naye customer judte jayege or is tarah se aap jyada paise Facebook se kama sakte hai.
Agar aapka koi business nahi hai. To aap koi ache brand ka page bana lijiye or us par kuch Ase article or topic upload karte hai. Rahiye jis se ki aapke facebook page par lagbag 50 hazzar se 1 lakh tak like aa jayege to iske baad me aap kisi bhi Institute ya kisi bhi aadimi ko Sell kar sakte hai. Or us se aap ache paise kama sakte hai.
Facebook Se Paise Kamane Ke 5 Best Tarike
Youtube Se Paise Kaise Kamaye

Aaj kal Vloging ka bahut jyada chalan hai. Is se aap ahe paise bhi kama sakte hai. YouTube ki video ke view kw aadhar par aapko paise diye jayege. Jaise ki maan lo agar aap ke video par 1 lakh view ho gaye hai. To aapko uske hisab se paise diye jayege. Lekin yah kuch Factor par depend hota hai. Ki aapko kitne paise milege.
YouTUbe me kuch naye badlav ki hai. Jisme ki aapko 10000view hone ke baad me paiuse milne shuru ho jayege. Lekin is se pahle YouTubr aapke Channels ko verify karega. Ki aap kisi ka Copyright Content to nahi upload kar rahe hai. Isliye agar aapko YouTube se Paise kamane hai. To aap Apni video banakar hi YouTube par upload kare Or jaise jaise aapke video par view badhte jayege Aapko income honi shuru ho jayegi.
Youtube Pae Video Upload karke Paise Kaise Kamaye
WhatsApp Se Paise Kaise Kamaye

Facebook or WhatsApp dono hi bahut hi popular hai. WhatsApp istemal karne me bahut aasan hai. Iske liye sirf aapko data recharge karvana padta hai. Or aap aasani se apne mobile number ke jariye kisi bhi Whats app User ko call kar sakte hai. Massage kar sakte hai. Ya unko video calling kar sakte hai.
Kuch logo ko pata nahi hai. Ki Vah whats app se paise bhi kama sakte hai. Whats App se paise kamane ke liye aapko kuch cheezo ki jarurt hogi.
- Iske liye aapke pass ek acha smarphone hona chahiye.
- Aapke pass ho sare contact number hone chahiye.
- Iske sath sath aap 2 se 3 group bana sakte hai.
To in cheezo ki aapko jarurt padegi.
Whats App Se PAise Kamane Ke Liye Kya Karna Chahiye
Agar aap bhi WhatsApp se paise kamana chahte hai. To aapko kuch me bataye gaye 3 point ka jarur dhyan rakhna hoga. Uske baad aap Whats App se Paise kamana shuru kar sakte hai.
- Agar Aapne group bana liya hai. TO aap us group me kam se kam 50 hote hau. Jokes or koi acha Article likh sakte hai.
- Uske baad me jab aaoka group acha chalne lage to aap kisi bhi product ki Advertising kar sakte hai. Jis se ki vah company aapko uske badle me paise degi. To is tarike se aap apne Whats App se paise kama sakte hai.
- Iske Alawa aap Amazon, Flipkart, Snapdeal is tarah ki website se affiliate program shuru kar sakte hai.
- Is se jab bhi aap apne Whats App par kisi product ki affiliate link Provide karvayege or jab bhi koi aapke us link se product khridega. TO aapka commission diya jayega.
- Is tarake bhi aap WhatsApp par ache paise kama sakte hai.
To yah kuch tarake hai. Jikski madadt se aap apne mobile se dhar bathe paise kama sakte hai. Lekin aap ko thodsa hard work karna hoga. Jis se ki aapki Income ho sake.
Is Post Me Aapko apps se paise kaise kamaye internet se paise kaise kamaye in hindi paisa kamane ka asan tarika paisa kamane wala apps 2017 google se paise kaise kamaye paisa kamana site rupye kamane ka tarika whatsapp se paise kaise kamaye Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.