Online Ads Dekh Kar Aur Padh kar Paise Kaise Kamaye

Online Ads Dekh Kar Aur Padh kar Paise Kaise Kamaye

Internet Par Sirf Ads par Click karke unhe padh kar ya dekh kar paise kamana bahut aasan hai isme aapko kisi tarh ka paisa invest karne ki jarurt nahi padti . Free me website par Account bana kar un se paisa kama sakte hai .Bahut saare log sochte hai is tarike se income bahut kam hoti hai lekin Din me Sirf 15-20 Minute kaam karke aap ek achchi income a sakte hai .

Agar aapko bhi lagta hai ki is tarike se aapki income bahut kam hai aap hamari dusri post dekh sakte hai Jisme aapko Internet se paise kamane ke bahut saare tarike bataye gaye hai . neeche aapko Best PTC (Paid to Click) Sites ke naam bataye gaye hai jin par aap Account bana kar ghar Baithe part time kaam karke Paise kama sakte hai .

1. ClixSense

ClixSense sabse badiya website me gini jati hai jo Ads. ko dekhne par paise deti hai hamare dosto ne is website se ek mahine me 5-8 Hajar Rupay kamaye sirf Din me 15-20 Minut kam karke. aur aapbhi is website paise kama sakte hai .

  • Sabse pahle ClixSense par jaye aur Upar Menu me Sign Up par Click kare .
  • Agle Page par apni saari Detail bhare aur Sign Up par Click kare
  • Sign up karte hi Apni Email Id me Log in kare Vanha Aapko Verification email Milegi usme Validation ka Link Hoga us par CLick kare .
  • Validate hote hi aap Login kare .

Log in karte hi apni profile me Apni Puri details bhare  aur Payment Method Select kare .Payment Lene Ke Liye Sabse badiya tarika Hai Paypal Agar aapka paypal Account nahi hai TO yanha dekhe (Paypal par Account kaise banaye )

2. InboxDollars

InboxDollars ek aisi dusri website jo aapko Alag alag kaam karne ke paise dete hai jaise surveys Karne ek , Ggaming ke, shopping online,searching web ya Ads dekhene ke

3. Neobux

Neobux bhi  PTC siteme se ek hai jis par aap Trust kar sakte hai . NeoBux lakho member hai aur lakho paise kama rahe hai

Is Website par bhi aapko Simple Log In karna Hai Aur aap Ads Dekh kar paise kama sakte hai .

4. Buxp

BuxP bhi PTC site hai lekin ye bahut purani website hai jo 2008 se ads dikhane ke paise de rahi hai . is website par 500000 members hai aur  56000 advertisers hai . is website par aap ads ko dekh paise kama sakte hai ,youtube par video dekh kar paise kama sakte hai .  aur Facebook ya Google+ par post like karke bhi paise kama sakte hai .

5. Paidverts

Paidverts PTC world me bahut teji se badne wali website hai . Paidverts se bhi aap achchi income kar sakte hai . Paidverts ke bare me apako bahut acheche review mil jayenge.

Lekin is website par aapko thoda sa extra kaam karna padega . Sabse pahe is website ko join kare .Join hote hi aapko  BAPads aur accumulate BAP ko dekhna padega .Agle din aapke BAP points Paid Ads me badl jayegi aur baad me in Ads ko dekhne par aapko Earning Hogi .

Is Post Me Aapko ad se paise kaise kamaye youtube par video dekh kar paise kaise kamaye video dekh kar paise kaise kamaye app online paisa earning paid2youtube app download online paisa kamao without investment video dekhe paisa kamaye one ad se paise kaise kamaye Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top