Pokémon GO APK डाउनलोड इनस्टॉल प्ले कैसे करे
Pokemon Go ek android गेम है और जो अभी बहुत ज्यादा पॉपुलर भी है इसकी पॉपुलैरिटी के पीछे बहुत कारण है . सबसे बड़ा कारण ये है की ये virtual रियलिटी गेम है जिसे आप किसी जगह पर बैठ के नहीं खेल सकते है . इसे खेलने के लिए00 comments awaiting moderation आपको चलना पड़ता है ,क्योंकि ये वर्चुअल रियलिटी बेस टेस्ट है.Virtual reality का मतलब ये गेम आपके कैमरा का इस्तेमाल करेगा और जो जगह आपके सामने होगी वही ये गेम खेल सकते है .
वर्चुअल रियलिटी का मतलब ये गेम हमारे सामने रियल दिखेगा लेकिन मोबाइल के अंदर ही ,जैसे आपका कैमरा ओपन होगा तो आपके सामने जो भी दिखेगा वही ये गेम दिखेगा .इसे अचे से जान ने के लिए आप इस गेम को डाउनलोड करे इनस्टॉल करे और प्ले करे.
Pokémon GO APK Download Install Play Kaise Kare

अभी तक ये गेम इंडिया में अवेलेबल नहीं लेकिन हम फिर भी इसे किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है और प्ले कर सकते है ,इसके लिए आपको कुछ सिंपल से स्टेप्स करने पड़ेंगे.
- सबसे पहले Pokémon GO APK क्लिक करे
- अब आपके सामने डाउनलोड का बटन आएगा उस पर क्लिक करे
- ये गेम Aprox. 58mb अब आपके सामने डाउनलोड का बटन आएगा उस पर क्लिक करे
- इसे डाउनलोड करे और इनस्टॉल करे
- इनस्टॉल करते समय आपको सेटिंग में से अप्प्स सेटिंग में “unknown sources” को ऑन करना पड़ेगा तब ये इनस्टॉल होगी .
- अब इस गेम को ओपन करे.
- ओपन करने के बाद आपको इसमें सारी चीजे allow करनी पड़ेगी क्योंकि ये कैमरा ,लोकेशन इंटरनेट का इस्तेमाल करेगा फिर चलेगा. तो इसे सभी चीजे allow करे
- फिर अपने “Date of Birth “भरे
- फिर आपको सिग्न उप करना होगा इसके लिए आपको Google Account Gmail ID की जरूरत पड़ेगी.
- Sign करते ही आपका गेम स्टार्ट हो जायेगा

- गेम शुरू होते ही आपको इनकी “term&Conditions” Accept करनी है
- फिर आपको लड़का या लड़की में से एक सेलेक्ट करना है
- फिर उसे आप अपने हिसाब से एडिट कर सकते है
- उसके बाद आपको कोई भी एक pokemon सेलेक्ट करना है और आपका गेम प्ले हो जायेगा.
- Pokemon को पकड़ने के लिए आपके सामने एक बॉल होगी उसे Pokemon पर फेकना है अगर Pokemon पकड़ा जाये तो दूसरा Pokemon डंडे और पकडे.
इस तरह आप इस गेम का मजा ले सकते है , ये गेम अभी बहुत ज्यादा पॉपुलर है और आप भी इसका मजा ले सकते है .इसके बारे में कोई भी सवाल होतो नीचे कमेंट करके पूछे.
यह भी देखे
hello sir mene pokemon go game download kar liya hai
magar vo install nahi ho raha hai install ke liye game par click karta hoo to error likha aata hai
Aapne phone Setting me App install ke unknown Source ko ON nahi Kiya Hoga
Pokemon main location gps setting kese krna hai aur camera kese on hota hai mere aese kuch vi nhi hota hai
GPS Setting Phone ki setting me Location me Hogi Vanha se On karo
Sir ji aap ki har post mast hai good job…… Thanks for post all information …..but aap se guzarish hai app aur bhi jaankari yaha PR upload krne ki kirpa kare….. Jaise English ki history ki match ki aur saince ki …taki……ye website aane wale kal ka Google ban sake….
Dhanyewad
dhanyawad bhai…
sir mane pokemon go download kar leya h par ye GPS signal not found dekha rha h pls help