Mobile se Paise Kaise Kamaye

Mobile se Paise Kaise Kamaye

Ham har roj Mobile ka istemal karte hai aur internet ka istemal karte hai .ham itna mahnga Phone lete hai upar se itna kharcha internet par kar dete hai ,lekin agar in dono chijo ka istemal sahi tarh se kiya jaye tto ham in se acha paisa kama sakte hai .Aur sabse badiya baat ham bina paise diye paise kama sakte hai sirf kuch apps ko install karke hi income kar sakte hai .

Aap online Google Store par ya iphone store par aisi bahut sari apps milegi jo aapko App install karke istemal karne par paise deti hai .lekin aaj ham aapko bahut hi badiya apps ke naam batayenge jinki madad se aap kafi achi earning kar sakte hai .

Paise Kamane ki Best Android Apps

Niche aapko Android app ki list di gayi hai jin se paise kama sakte hai .agar aap Iphone istemal karte hai to aap Simply Search karke apne phone ke liye in apps ko instal kar sakte hai .

1. Earn Money

Earn Money App se paise kamane ke kai tarike hai .is app ki madad se aap sirf website ko visit karke ,Ads. par click karke , Videos ko dekh kar , Dusri app ko install karke aur chote chote surveys ko pura karke paise kama sakte hai.

Aap dusro ko Referral karke  $0.25 Per Refrral  kama sakte hai . aur referral karne ka tarika bahut hi aasan hai aapko Simple ek Code milta hai .vo code aap kahi par share kar sakte hai aur paise kama sakte hai .isme apko pahle coins milte hai aur 100 coins  $1 ke barabar hoga. aap apni earning paypal se apne bank me transfer kar sakte hai .Google play store par is app ki rating bhi bahut achchi hai .

2. Mint Coins

Mint Coins Apps se bhi aap  acha paisa kamas akte hai . Is App me aap  games khel kar , Dusri App ko download karke , Dusri website par Register karke , video ads ko dekh kar aur survey karke paisa kama sakte hai .

is app ki badiya baat ye ki aap thode time me jyada earning kar sakte hai . 5 se 10 $ tak aap thode se time me kama sakte hai . Aur paypal ki madad se aap apne account me paisa bhej sakte hai .

Aap dusro ko Referral karke  $0.25 Per Refrral  kama sakte hai . aur referral karne ka tarika bahut hi aasan hai aapko Simple ek Code milta hai .vo code aap kahi par share kar sakte hai aur paise kama sakte hai

3. CashPirate

CashPirate App bhi Mint Coins App ke jaisi hai aur Is App me aap  games khel kar , Dusri App ko download karke , Dusri website par Register karke , video ads ko dekh kar aur survey karke paisa kama sakte hai .

Agar aapne kisi ko Referral kiya hai to uski earning ka 10 % aapko Milega aur usne agar aage referral kiya to uska 5% aur aapko milega.

Is app me bhi pahle aapko Coins milte hai aur 2500 Coins honeke baad aap unhe Paypal ki madad se apne aacount me bhej sakte hai .

5. Earn Talktime

Jaisa ki naam se hi pata chal raha hai ki aapko is se Taktime mobile recharge ke liye money milegi dusri app ki tarh aap bank me money nahi bhej sakte hai. isme aapko kai tarh se earning hogi .

  • Dusri App ko install karke
  • Loan bhi le sakte hai
  • Website par Sign Up karke
  • Shopping Website se Extra discount pa sakte hai
  • chote chote survey karke
  • Videos ko dekh kar
  • Friends ko referral karke

Download ‘Earn Talktime’

6. Cash King

Cash King appse bhi aap achi kamai kar sakte hai . Isme Aapko  Amazon Gift milte hai Aur Paypal se aap paise bhi paa sakte hai .

is app se  $5 tak sirf 5 minutes me kama sakte hai aur agar aap ek Active User ho to aap  $50 tak kama sakte hai . Is me aapko Video ko dekh kar , movie ya trailer ko dekh karke paise milte hai .

 7. Foap

Ye App dusri app se alag  is me aapko koi offer se kamai nahi hogi is se aap se aap Photo khinch ke upload karoge. aur FOAP aapki photo ko Sell karwayenge . Agar aapki photo 10 $ ki Sell hui to aapko 5$ milege . lekin aapki Photo bahut hi badiya honi chahiye . Aur Aap sirf Inki term and Conditions ke hisab se photo upload kare .

Google play Store Aisi or bhi app hai janha apni photo ko Sell karke paise kama sakte hai .

  1. Snapwire
  2. Markedshot
  3. Dreamstime
  4. Clashot

Is Post Me Aapko apps se paise kaise kamaye internet se paise kaise kamaye in hindi paisa kamana site paisa kamane ka asan tarika google se paise kaise kamaye paisa kamane wala apps 2017 rupye kamane ka tarika mcent se paise kaise kamaye Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Mobile se Paise Kaise Kamaye”

  1. Bro…mujhe aap ki whats app no chahiye..bz mein aap se kuch baat karna chahata hon..

    Mera kuch sawal he aap se plzz reply dena jarur..i hope app bahut jaldi mere problem solve karogi..

    1st – App Jo Video Record Kar Rahe He FL Studio Tutorial Ke Lie Woh Kon Sa Software He..???

    2nd – Aap Jo Audio Record Kar Rahe He Sab Video Tutorial Ke Lie Woh Kon Sa Software He..??

    3rd – App Jo Video Editing Kar Rahe Je FL Studio Ke Tutorial Ke Lie Woh Kon Sa Software He???

    4th – Video Editing Ke Lie Jo VFX & Template Us Kar Rahe He..Woh Sab Kaise..Kar Rahe He..

    BCZ Youtube Pe Mera Bhi Ek A/c He ..Aur Usmein Mein FL Studio Ke Tutorial Aur Mere Pass Aur Kuch Video He..Woh Sab Dalna Chahata Hon..So Uske Lie Aap Ki Le Na Chahata Hon….So Pllzz..Help Me Bro..

    1. Video recording ke liye ice cream screen recorder ka istemal karta hu
      Audio ke liye Adobe audition
      Video pad Editor se video Editing karta hu
      VFX ke liye free template aap internet se bhi download kar sakte hai

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top