Photo Sell Karke $500 Kaise Kamaye
Agar aapko bhi photo khinchne ka Shok hai ya aap bahut hi badiya photo khinch sakte ho Aap apni photo se online kafi acha paisa kama sakte hai . Aap bhi chahte honge ki jo kaam aapko pasand usi se agar aapki earning ho jaye to kitna badiya ho aur aap apne manpsand kaam ko aur badiya tarh se kar payenge .Online Aisi bahut sari website ko hai jo apne liye unique , natural photo chahte hai .
Agar aap Apne phone se paise kama chahte hai to aap apne Phone me Foap App ko Install karke Aapne phone se photo khinch kar upload kar skate hai Upload hone ke baad Foap Market me aapki photo ki rating hogi. Aur uske baas aapki Photos sell hogi . Aapki photo agar $10 ki Sell hui to aapko $5 milege aur $5 FOAP ko. Aur jitni baar aapki photo sell hogi utni baar Aaki earning hogi .Aur aap Lifetime tak 500$ ,1000$ kitni bhi earning kar skate hai .
Photo Sell Karke $500 Kaise Kamaye
FOAP ki term aur conditions ke hisab se aapko kuch point ka Dhyan rakh kar photo upload karni padegi .
- People ki Photos
- Kisi ke Kaam karte Time ki Photo (Jaise office, carpenter, ya kuch aur kaam karne wale ki.)
- Travel karte Samy ki photo
- Kisi bhi Cities ,Sahar ki Photo
- Kisi chij ki Bilkul Pass Se Photo
- Kisi Bhi Khass Chij ki Photo (Jaise screws, medication, signs, books, computers, tools, bags, cables etc)
- Nature Ki photo
- Animals ki photo
Agar aap Apni photo ko Computer se upload karke Sell karna chahte hai to aapki Neeche kuch Website ke naam digaye gaye hai jin par aap apni photo ko sell karke paise kama sakte hai .
Aap apni photo sell Karke jitni marji chaho utni earning kar skate hai . Manlo aapki 1 photo se ek mahine me 1 $ milta hai to aap Jyada se jyada photo upload kare aur manlo aapne 100 photo upload ki hai to aap 100$ per month kama sakte hai aur aise hi agar aapki earning jyada hogi ek photo se per month 10 $ milte hai to aapki earning 1000 $ ho jayegi .
Lekin Yaad rakhe aapke dwara upload ki gayi har ek photo approve nahi hogi . To jyada se jyada Badiya photo khinche aur upload kare .Aur jyada se jyada photo ko Aproove karwaye aur jyada earning kare .
Is Post Me Aapko shutterstock se paise kaise kamaye paisa ka photo ads dekh kar paise kaise kamaye paisa photo gallery indian paisa image net se paisa kamao add dekh kar paise kaise kamaye paise kamane ka tarika in hindi Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.
very goods idea for poor
Ek hi photo ko sabhi website par sell kar sakte hai kya
ha
PAISE ACCOUNT ME KAISE aenge