Youtube Par Video Upload Karke Paise Kaise Kamaye

Youtube Par Video Upload Karke Paise Kaise Kamaye

Agar aap Internet se kuch naya sikhna Chahte Hai. To sabse Pehle Aap Google me search karte hai. Lekin Agar Hum video ke dwara kuch sikhna ki kosis karte hai. To ham sabse pahle YouTube par search karte hai. Kyunki YouTube Duniya Ki Sabse Badi video sharing website Hai. Jahan aap apni video upload kar sakte ho. Or dusro ko kuch sikha  sakte hai. Doosre Ke Liye Kuch Aisa kar sakte hai. Jo logo ko pasandaaye. Agar aapki video logo ko pasand aai to aap in video se paise kama sakte hai.

Aaj ham is post me yahi batane wale ki aap YouYube par aapni video upload karke kaise paise kama sakte hai. Iski sabse badhiya baat ye hi iski liye aapko koi paise lagane ki jarurt nahi aap free me apna YouTube channel bana sakte hai. Orus video upload kar sakte hai.

Youtube पर वीडियो अपलोड करके पैसे कैसे कमाए

Youtube Par VideoUpload Karke Paise Kaise Kamaye.

Youtube Par video upload karna ke liye aapke pass YouTube ka channel hona chahiye. YouTube Google ki hi service hai. To aap YouTube par channel banane ke liye Gmail Account ka Istemal karege To sabse pahle  Youtube.com par jaye Uske uper aapko Sign In Par click karna hai. Or apni Gmail ID se Login karna hai. Or aapka channel ban jayega.

Youtube Par Video Kaise Upload Kare

Youtube Par video upload karne ka best tarika Hai.  Kyunki computer ki madat se aap video ke baare me acche se likh sakte hai. Or Tags bhi acche search karke dal sakte hai. Lekin agar aapke pass computer nahi To koi baat nahi.  Aap apne mobile se video upload kar sakte hai.

YouTube Video Ko Monetize Kaise Kare

Youtube par agar Aapne video upload Kar Di Hai. To uske baad bhi Aap Ki earning shuru nahi hogi. Jab tak aap apne channel ko Monetize nahi karege. Aap ko apne channel ki setting me jakar monetization ko Enable karna padega. Uske baad hi aapki Earning hogi. Iski jankari hamari dusri post me hai. Wo yanha dekhe YouTube Video Ko  Monetize Or Adsense Se Connect Kaise Kare

Monetization karne ke bad me aapke acoount ko  Google Adsnese se connect kare Kyunki aapki Earning Google Adsense ke dwara aapke bankme aayegi.

Youtube Se Kitne Paise sakte hai

Youtube Se aap unlimited paise kama sakte hai. Agar aapki video me view acche aa rahe hai. To aap achi earning kar paoge. YouTube par aapko view ke hisab se paise milte hai. Lekin iska koi Rate nahi hai. Agar aapki video par viewbahar ki Country se aa rahe America, England se to aap ki earning bahut jyada hogi. Lekin Agar sirf aapke view India se aa rahe hai to aap ki earnig bahut kam Hogi. Lagbag 100000 view par 25$ ke karib Matbal lagbag 1800 rupay.

Youtube Se Paise Milege

Jaise ki maine bataya  Youtube sidhe aapke account me paise nahi bhejta. Iske liye aapko Google Adsense Par account banana padega Jaise ki aapki earnig 100$ hogi us Se agle month ki 21 date koaapki Payment ho jayegi.

Youtube Se Jyada Kamai Kaise Kare

Jaisa Ki Maine Pehle bataya YouTube par aapko Paise View Ke hisab se Milte Hai. To agar aap YouTube se jyada earnig karna chahte hai.To Apne YouTube video ke view Jyada kraye. Iske liye aap apni view ko Facebook or Twitter per share kar sakte hai. Or Aise video banane ki koshish Kare Jo viral ho sake Jise log jyada share kare. Jo logo ko pasand aaye.

Is Post Me Aapko youtube se paise kamane ka tarika in hindi youtube se paise kaise kamaye video google se paise kamane ka tarika google se paisa kamana youtube par account kaise banaye paise kaise kamaye jate hai youtube se paise kaise kamaye hindi youtube par channel kaise banaye Ke Bare Me Btaya Gaya Hai .Agar Iske Bare Me Koi Bhi Sawal Ya Sujhav Hoto Neeche Comment Karke Pucche.

0 thoughts on “Youtube Par Video Upload Karke Paise Kaise Kamaye”

  1. अनिल मर्डी

    सर मैने यूट्यूब वीडियो को माॅनेटइज नही था और एडसेंस के लिए आवेदन किया था पर reject हो गया
    क्या मै फिर से आवेदन कर सकता हूं वीडियो को माॅनेटइज करने के बाद view 1 हजार से अधिक है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top