Google Se Paise Kaise Kamaye

Google Se Paise Kaise Kamaye

Aajkal hae koi  Passive Income par dhyan de raha hai. Or har koi online paisa kamane ki soch raha hai. Agar aap bhi soch rahe hai. Ki aap din me ache khase paise google se Kamaye to aaj is Article me yahi karege. ki aap google se kaise paise kama sakte hai. Or google se paise kamane ka kon kon se tarike hai.

To aaj mai aapko yanha par sabse popular google se paise kamaye jane wale tarike bata raha hu Jis se aap ghar baithe ache khase paise kama sakte hai. Lekin  google par paisa kamane ke liye aapke dhyan google par dena hoga. Asa nahi hai. Ki aap 1 month me 10 din kaam kare or 20 din kuch bhi na kare to is tarah se kisi bhi kaam paisa Kamaya ja sakta. Agar aapko  internet ki achi jankari hai. To aap bina kisi dikkt ke ache khase paise kama sakte hai.

[gt_heading id=”gt-heading-173″ tag=”h1″ type=”double-separator” text_align=”left” icon=”” separator_color=”#dd0000″ font_size=”” font_color=”” font_weight=”normal” css=””]Google Se Paise Kaise Kamaye[/gt_heading]

Aaj kal har kisi ko pata hai. Ki Google kya cheez hai. Google duniya ka sabse bada search engine hai. Jab bhi hame koi cheez nahi milti hai. To ham google par jankar search karte hai. Or hamare search ke anusar hi google hame Answer deta hai. Or jo sabse popular Article hote hai. Vah hamare search me aa jate hai. Jis se ham apni Problem ka solution dekh sakte hai. Iske alawa or bhi search engine hai. Jaise Yahoo search engine or Bing Search Engine,

Google hame paise kamane ka bhi moka deta hai. Google se paise kamane ke kai tarike hai. Jaise Email Marketing, Product seal karna Google par business karna lekin iske alawa mai aapko kuch ase tariuke batane ja raha hu jo ki kamari phunch me hai.  Or jisne hame khud earning karte hai. Or jo ki bahut aasan tarika hai.

Google kisi bhi service ka istemal karne ke liye aapke pass ek Gmail ka account hona bahut jaruri  hai. Uske baad hi aap Google ki sabhi service ka istemal kar sakte hai. Agar aapke pass Gmail ki ID nahi hai. To aap Gmail ki ID bana sakte hai.

[gt_heading id=”gt-heading-276″ tag=”h1″ type=”double-separator” text_align=”left” icon=”” separator_color=”#dd0000″ font_size=”” font_color=”” font_weight=”normal” css=””]Google Blogger Par Paise Kamaye[/gt_heading]

Agar aap bina kisi investment  ke google se earning karna chahte hai. To sabse sasta sabse badiya aasan tarika hai. Google blogger iske uper aap koi bhi blogger banakar usme Article likh sakte hai. Or agar aapke Article logo ko pasand aate hai. To aapke website par visitor badhte jayege. Or Jitne jyada visitor badege. Usi se aap in cheezo se paise kama sakte hai.

[gt_heading id=”gt-heading-974″ tag=”h1″ type=”double-separator” text_align=”left” icon=”” separator_color=”#dd0000″ font_size=”” font_color=”” font_weight=”normal” css=””]Blog Banane Ke Liye Kya Kare [/gt_heading]

Blog banane se pahle aapko yah pata hona chahiye ki blogging kya cheez hai. Or blog banane ke liye hame kis cheez ki jarurt hoti hai. Jis se ki ham ek acha blog bana sake. Agar aap koi Blog banana chahte hai. To aapke pass in cheezo ki jankari honi chahiy. Ki aapke blog ka topic kya hai. Or aap blog ki language kon si rahegi. Or iske alawa aapke pass acha blog domain hona chahiye jo ki aap online kharid sakte hai. Iske liye kai website hai. Jaise Godaddy or Bigrock

  • Blog banane ke liye sabse pahle aapko google blogger par jana hoga.
  • Google blogger par jane ke baad me aapko kon se topic ka blog banana hai. Or aapke blog ka title kya rahega Or blog ke content kaise rahege. Or aapke Theme kaisei rahegi.
  • Is sab select karke aap log apna blog bana sakte hai.
  • Iske baad me aapko or kaam karna hai. Jab aapke blog par log visit karne lage to uske baad aapko adsense ke liye apply karna hoga.
  • Google adsense par apply karne ke liye pahle aapko google Adsense ki ID banani hogi. Or jab aapka Adsense shuru ho jayega. To uske baad google ki Add laga sakte hai.
  • Add lagane ke baad me aapki earning shuru ho jayegi.
  • Jab aapke  blogger se aapko $100 ho jayege. To aapke Account me vah paise bhej diye jayege.
[gt_heading id=”gt-heading-837″ tag=”h1″ type=”double-separator” text_align=”left” icon=”” separator_color=”#dd0000″ font_size=”” font_color=”” font_weight=”normal” css=””]YouTube Se Paise Kaise Kamaye[/gt_heading]

Is se pahle hamne aapko blogger se paise kamane ke bare me bataya tha. Ki kaise aap blog se paise kama sakte hai. Ab ham aapko aapke video ke jariye paise kamane ke bare me bata rahe hai. Agar aap koi achi video bana sakte hai. Ya koi Animation bana sakte hai. To aap google ki ek or service hai .Jiska name hai. YouTube.

Aapne YouTube ke  bare me bahut suna hoga. Aapne YouTube par video bhi bahut dekhe hoge Usi tarah ki video aap upload karke paisa kama sakte hai. Lekin aapko kisi ki copy karke video upload nahi karni hai. YouTube me thoda sa badlav kar diya gaya hai. Jab aap ke YouTube channel par total 10000 view ho jayege. TO uske baad me aapke earning shuru ho jayegi. Isliye aap jitna jyada ho sake ache se ache video dale or uske baad me jab aapki view 10000 se uper chale jayege. To aapki earning shuru ho jayegi.

Kuch channel ki earning thodi kam hoti hai. Lekin jo tech channel hai. Ya technology se relate channel hai. Unki earning thodi jyada rahti hai. Kyonki un par usi tarah ki Add dikhai jati hai. Jiski vajah se unki earning thodi badh jati hai. Agar maan lo aap koi bhi phone ki related video bana rahe hai. TO us video ko upload karne ke baad me us par jo Add dikhai jayege. Vah sari Add aapke phone se related hogi. Jis se unse aap jyada se jyada paisa kama sakte hai.

YouTube par channel banane ke liye bhi aapke pass Gmail ki ID hona bahut jaruri hai. Aapko YouTube par ID banane ke liye YouTube ki website par jana hoga or apni ID login karne ke baad me aapko kuch sawal puche jayege. Uska aapko sahi sahi jawab dena hai. Or jo aapko channel name rakhna hai. Vah aap name apne hisab se rakh sakte hai.Or yah sab karne ke baad me aapko Submit kar dena hai. Iske baad me aapko Adsense ke liye apply karna hai. Aap adsense ke liye ye apply sidhe YouTube se bhi kar sakte hai.

To ab aapko pata lag gaya hoga. Ki kon se ase tarike hai. Jisme aap bina investment kiye ache paise kama sakte hai. Vah bhi online ghar baithe yah ek  Passive Income ka sadhan hai. Iska matlab hai. Ki aap jab so rahe hai. To bhi aapki income hoti hai. Isme asa nahi hai. Ki jab kaam karte hai. Tabhi aapka paisa banata hai. Isme aapko ek baar kaam karna hota hai. Jaise agar aapne abhi video upload ki hai. To us video par aap dubara kaam to karte nahi hai. To uski earning har roj badhati jati hai. Jaise jaise us par view aate hai. jayege. Vaise vaise aapki income or badhti jayegi.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top